रिया वर्मा के बारे में जाने 2022 | Riya Verma (bachuuu) Biography in Hindi

Riya verma

रिया वर्मा एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर है। रिया इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर bachuuu के नाम से फेमस है। रिया हरियाणा के गुरुग्राम राज्य से आती है। रिया की उम्र 22 साल है और वह कम उम्र से ही
सोशल मीडिया पर धूम मचा रही है।

सिद्धांत अग्निहोत्री के बारे में जाने 2022 | Siddhant agnihotri Biography in Hindi

SIDDHANT AGNIHOTRI

सिद्धांत अग्निहोत्री एक जाने माने शिक्षक और एंटरप्रेन्योर है। सिद्धांत Study glow pvt. ltd. कंपनी के Co Founder और Owner है। सिद्धांत 29 साल के है और YouTube पर बहुत फेमस है। सिद्धांत UPSC, State PSC Exams, Personality Development, Motivational, Book Reviews, Biography of famous personality, History, Geography, Economy, Polity और भी बहुत से विषय में videos बनाते है। 

श्रेया सिंह के बारे में जाने 2022 | Shreya Singh Biography in Hindi

shreya singh

श्रेया सिंह एक एक्ट्रेस ,कलाकार ,यूटूबर और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर है। श्रेया 33 साल की है और दिल्ली की रहने वाली है। श्रेया TVF ,The Timeliners ,Log kya kahenge ,Girliyapa और Hasley india जैसे बड़े यूट्यूब चैनल्स के साथ काम कर चुकी है। श्रेया की एक्टिंग लोगो को काफी पसंद भी आई है। श्रेया पंजाबी परिवार से संबंध रखती है और दिल्ली में ही रहती है। 

धीरज सनाप के बारे में जाने 2022 | Dhiraj Sanap Biography in Hindi

dhiraj sanap

धीरज सनाप शार्ट वीडियो क्रिएटर ,मॉडल और इन्फ्लुएंसर है। धीरज 22 साल के है और मुंबई के रहने वाले है। धीरज अपनी कॉमेडी वीडियो के कारण फेमस है। लोगो को उनकी वीडियोस पसंद आ रही है। धीरज 2019 से वीडियो बना रहे है और 2020 के बाद लोग उन्हें पहचानने लगे है। 

रश्मि अगडेकर के बारे में जाने 2022 | Rashmi agdekar Biography in Hindi

Rashmi agdekar

रश्मि अगडेकर बायोग्राफी 2022 ,कितने साल की है ,लम्बाई कितनी है ,वजन कितना है ,कहा की रहने वाली है ,पढ़ाई कहा से की ,जनम कब और कहा हुआ ,आदि के बारे में जाने Hindi में

अंबरीश वर्मा के बारे में जाने 2022 | Ambrish Verma Biography in Hindi

Ambrish verma

अंबरीश वर्मा एक actor, Writer और director है। अंबरीश 29 साल के है और गुरुग्राम (हरियाणा) के रहने वाले है। अंबरीश youtube पर शॉर्ट्स वीडियोस ,वेब सीरीज में काम करने को लेकर जाने जाते है। अंबरीश फिलहाल मुंबई में रह रहे है।

राघविका कोहली के बारे में जाने 2022 | Raghvika kohli Biography in Hindi

raghvika kohli

राघविका कोहली बायोग्राफी ,कितने साल की है ,लम्बाई कितनी है ,वजन कितना है ,जनम कब हुआ ,कहा की रहने वाली है ,पढ़ाई कहा से की ,जनम कहा हुआ ,Instagram ID Facebook ID ,Email ID ,Youtube channel आदि के बारे में जाने Hindi में.

अनुष्का कौशिक का जीवन परिचय 2022 | Anushka Kaushik Biography, Age, Height, Boyfriend, Family & More

anushka kaushik

अनुष्का कौशिक एक अभिनेत्री, मॉडल और इंटरनेट सेलिब्रिटी  है।अनुष्का कौशिक का जन्म उत्तर प्रदेश के शहर सहारनपुर में हुआ था। अनुष्का की उम्र 23 साल है और वो दिल्ली यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएट है